Monday 17 August, 2009

बताना रे मेरे कान्हा रे



मेरे कान्हा रे मेरे कान्हा रे
आओगे कब जरा इतना बताना रे
बताना रे मोहे बताना रे मेरे कान्हा रे
पूछे यह पायल मेरी के घूंगरू
बताना रे मेरे कान्हा रे
कब सुनाओगे अपनी पैजनिया की छम छम
कब रचाओगे रास तुम हम संग
बताना रे मेरे कान्हा रे
मेरे कान्हा रे मेरे कान्हा रे
पूछे हैं मेरी कलाईयों के कंगन
खन खन छोर कब मचाएंगे चितचोर के कंगन
बताना रे मेरे कान्हा रे
मेरे कान्हा रे मेरे कान्हा रे
पूछे मेरी यह अटपटी वाणी तुमसे
आयेंगे कब मेरे श्यामसुंदर रे
सुनायेंगे कब अपनी प्यारी वाणी
सुनने को तरसे कान हमारे
आयेंगे कब रे श्याम हमारे
बताना रे मेरे कान्हा रे
मेरे कान्हा रे मेरे कान्हा रे
पूछे यह म्हारा हिये हैं तुमसे
आओगे कब मोहन हमसे मिलने
नेह जगाई प्रीत बढाई
अब काहे हमसे रुसवाई
आओ श्याम प्रियतम हमारे
बताना रे मेरे कान्हा रे
मेरे कान्हा रे मेरे कान्हा रे
पूछे यह मतवारे नयना हमारे
होंगे दरस कब अब तो बता दे
बताना रे मेरे कान्हा रे
मेरे कान्हा रे मेरे कान्हा रे